make money online from home:-आप एक दिन में $100 घर बैठे कमा सकते हैं जानिए कैसे ?

 





make money online from home:-

क्या आपको पता है सिर्फ आप एक फोटो को अपलोड करके आप एक दिन में $100 घर बैठे कमा सकते हैं यानी की 8300 रूपये जी हां दोस्तों आपने सही पढ़ा कैसे करना और कहां पर अपलोड करना है,आदि जानकारी आपको इस ब्लॉक पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप मिल जाएगा।





(1):- पहले स्टेप में आप लोग को wirestock.io को Google पर Search करना है, फिर इसके ऑफिशल वेबसाइट को ओपन करना है और इसमें आपको साइन अप कर लेना है और फिर चैलेंज पर क्लिक कर देना।



(2):- यहा पर आपको ढेर सारे चैलेंज मिल जाते है आप को एक अच्छा सा चैलेंज पिक कर लेना है उस मे जो Ai Photo बनाने को कहा गया है उसे नोट कर लेना है



(3):- फिर आप को Chatgpt के वेबसाइट पर जाना है,

 आपको एग्जैक्ट यह वाला prompt text यानी जो आपको निचे फोटो मे दिखाई दे रहा है,उसी को copy करके Chatgpt मे Past कर देना है फिर जो रिजल्ट आएगा उसे Copy कर लेना है।




(4):- जो आप Chatgpt मे text copy किये थे उसे leonardo.ai को वेबसाइट पर जाना है यहां पर आपको अपना  अकाउंट बनाना है फिर आपको image generator पर क्लिक कर देना है text को Past कर देना है जिससे यह ढेर सारे Ai photo बना कर दे देता है फिर आपको उसी photo को डाउनलोड कर लेना है।



(5):- फिर आप को wirestock.io की वेबसाइट पर जा कर जो आप ने चैलेंज एक्सेप्ट किया था,वहां पर photo को अपलोड कर देना है,ऐसे ही ढेर सारी चैलेंज को एक्सेप्ट करके आप महीने के दो से ढाई लाख रूपये आराम से कमा सकते हैं।।


नोट:-

उम्मीद है कि आपको यह ब्लॉक पोस्ट समझ में आ गया होगा ऐसे ही ऑनलाइन पैसे , सरकारी योजना , जॉब्स ,skill 

आदि जैसे अपडेट जल्द पाने के लिए WhatsApp Channel, telegram Channel को ज्वाइन करें।।


Post a Comment

और नया पुराने